Hindi Attitude Status For Whatsapp | 35+ स्टेटस इन हिंदी ऐटिटूड

व्हाट्सप्प स्टेटस इन हिंदी ऐटिटूड

इस पोस्ट आपको हिंदी ऐटिटूड स्टेटस मिलेंगे जो कि बहुत रिसर्च कर के लिखा गया जो कि सबसे बेहतरीन ऐटिटूड स्टेटस हैं  । इस तरह का ऐटिटूड स्टेटस  कंही भी नहीं मिलेंगे । आप इसे कॉपी करके कंही भी पेस्ट कर सकते हैं  और अपने ऐटिटूड  दिखा सकते हैं । चाहे वह फेसबुक हो, व्हाट्सप्प हो,  इस्टाग्राम हो, पिनटेरेस्ट हो या और कोई जगह 



1. तू इतना भी बेहतरीन नही , जिस के लिऐ मै खुद को गिरा दूं !

2. हक़ से दे तो तेरी “नफरत” भी सर आँखों पर , खैरात में तो तेरी “मोहब्बत” भी मंजूर नहीं…!

3. अपुन की जिंदगी ताश के इक्के की तरह हे , जिसके बगेर रानी और बादशाह भी अधूरे हे

4. मेरे बारे में इतना मत सोचना , दिल में आता हु , समज में नही

5. लोग केहते है की मेरे दोस्त कम है लेकीन, वोह नही जानते की मेरे दोस्तो मे कीतना "दम" हैं

6. आज तक एसी कोई रानी नही बनी जो इस बादशाह को अपना गुलाम बना सके

7. ऐसा कोई शहर नहीं, जहा अपना कहर नहीं, ऐसी कोई गली नहीं जहा अपनी चली नहीं

8. हमारे जिँदगी की कहानी कूछ ऐसी है जिसमे Hero भी हम और Villain भी हम

9. जो लडकिया मुझे bad boy केहेती है...शायद उन्हें ए नही पता की शेहेजादे कभी सुधरे हुए नही होते

10. बुरे हैं ह़म तभी तो ज़ी रहे हैं.. अच्छे होते तो द़ुनिया ज़ीने नही देती

11. जैसा भी हूं अच्छा या बुरा अपने लिये हूं,मै खुद को नही देखता औरो की नजर से..!!

12. क्यो ना गुरूर करू मै अपने आप पे….मुझे उसने चाहा जिसके चाहने वाले हजारो थे!

13. जैसा दोगे वैसा ही पाओगे.. फ़िर चाहे इज्ज़त हो या धोखा..!!👦

14. ♂देख_भाई 👦 जब मैं_घर ☝ से तैयार 👌होकर निकलता हूँ 😉 तो लड़कियों👭 के मुँह 😌 से एक ही☝ चीज निकलती है, 😌"माँ_कसम_क्या_लग_रहा_है  👨🏼‍💼छोरा"...........🤷🏼‍♂➰♨💯💔*😘😘☺

15. *मुझे पागलो से दोस्ती करना पसंद है साहब..क्योंकि मुसीबत में कोई समझदार नहीं आता..*

16. पूछा 🗣जो☝  हमने 👱 उससे👰 कि क्या ❗ सबूत🌀 हैं  तुम्हें 👱‍♀भी  प्यार ❤ है हमसे 😒...चुम 💋 कर वो ☝ होंठों 👄को मेरे 😍 बोली 🗣लो  मोहर💈 लगा दी ✔ हमने👰...

17. जब वो कहती है खाना खा ले वरना मैं भी नहीं खाऊँगी,तब खाना छोड़ कर उसे जोर से Hug करने को दिल करता है !!

18. ❔ क्यु 😁 नाराज़ होते हो 😍 मेरी इन 😲 नादान 😘 हरकतों से...कुछ ✋ दिन की 💞 जिन्दगी है फिर 💔 चले जायेंगे 😍 हम 👸👈 तेरे इस 💏 जहाँ से...

19.  #सुन_पगली💃 मेरे👉 #स्टेटस पढने 📲से ज्यादा अगर #तुने मेरा #दिल 💕पढ📖 _लिया होता तो 👉आज #in_Relationship 💑में #तेरा 👈🏻 ही #नाम होता !!

20.  #खामोशी 😌 भी इशारा करती ☝ है #बड़े_प्यार से, 😉#हमारी_Post 📝 देख👀 कर जब #आप 👫 प्यार से 👉#मुस्करा🤗 देते हो !!

21.  #Pagli😘😘 #सांस तो👉#लेने दिया करो,😛 #आँख👁👉_खुलते "ही" #याद 🧐आने #लगती हो 😍!!

 22. #हमें 👉कौन #डराएगा❓ #मौत के #मंजर💪🏻 से 😎#साला👈 हम तो 👉#पिछवाड़ा👇 भी 👉"खुजाते"😛 हैं #खंजर से 🔪 !!

23.  👉अभी तो #_Struggle 😰कर #रहा हूं😔#Baby👸 जिस 👉दिन #_Success✌ मिलेगी ना उस #दिन पता चलेगा ✅#Toh #तरस_जाओगी !!

24. #हम👈 😅 तो #नरम_पत्तों 🍃 की #शाख हुआ करते थे,😭#छिले 😒 इतने गए कि👉 #खंजर 🔪 हो गए !!

25. #औकात ने🗣👉कहा #उसे_पटा😍 ले,#_Attitude 😏 ने कहा👉#उस 👰 _जैसी 10 👈ओर #Side मे #हटा दे😎😎 !!

26.  #बेटा👉 #छोड़ ये #हथियारों⚒🔪 🔫की #बाते,👊तू #हम से क्या❓#टकराएगा💢अगर #मैंने😏फैक के👉#मारा एक #STATUS👊 तू #उसी से #मर👆 जाएगा !!

27. 👆#हुकूमत "Google" का👉 #ख्वाब हैं,😎 पर "Youtube" भी लाजवाब🔥 हैं,अगर "Instagram" 📲की 👆#लड़कियां 🙎#शबाब है, तो #मेरे 👉👬यार👬 भी #नवाब" है !!

28.  #तू लाख #भुला🤷 के #देख👀👉#मुझे, में फिर भी 👉#याद आऊंगा,😎तू _पानी 🥤पे पे के #थक😡 जाएगी, मै 👉#हिचकिया बन-बन के #सताऊंगा🤩 !!

30. #😎हाथ मे 🏍BIKE हो और #Speed "दमदार" हो, ☄ साथ मे मेरे👉#यार👬 हो और #देखने वाली 😮हर #LADKI 👈 Ye बोले.. *काश*😘 यही 👈मेरा #PYAAR हो..😍👌 !!

31. #देख भाई👉 #मेरी _औकात😒 और दम😤 का #पता करना हैं तो 👉#मैदान में आना,😡#भोलेनाथ👆 की #कसम😣 #तलवार 🔪भी तेरी👉 होगी और 100 #टुकड़े भी तेरे होंगे😎 !!

 32. वो #लोग 👉मुझे #ज़िन्दगी☺ जीने का #तरीका बता🧐 रहे है,☝जिनकी #औकात😏 मेरे #_Attitude😎 के 👉बराबर भी नहीं❌ !!

33. #कब_तक❓ #औरों के👉#सिर 👥 पर #नाचोगे,😂#अंत_में 😏 #चलना🏃 😅 तो #खुद_के_पैरों# 👍🏼 पर ही है !!

34.  #नज़र👁‍🗨 👉 #झुककर और #औकात😏 में रहकर👆 #बात करना #सीख,😎वरना #हम तो👉100 🚓नंबर वाली #गाड़ी में 👉बैठकर जाएगे, #लेकिन तुम 108🚑 में #लेटकर जाओगे !!

35.  #झूठ 👎🏼इसलिए #बिक💰 जाता है #बाज़ार 🌆 में😔क्योंकि❗ #सच ✔को #ख़रीदने 💲की सबकी🌎👉 #औक़ात😈 नही❌ !!