स्टेटस इन हिंदी वन लाइन

इस पोस्ट में आपको सभी प्रकार के वन लाइन स्टेटस  हिंदी में दिए गए, जिसे आप कॉपी करके बड़े ही आराम से फेसबुक ट्विटर, इंस्टाग्राम और कंही पर भी इस्तेमाल कर सकते हैं ।

Status In Hindi One Line


1. #दिल जीतने के लिए साजिशों की ज़रुरत नहीं पड़ती

2.#अपनी किस्मत खुद ही लिखनी पड़ेगी ये कोई चिट्ठी नहीं है जो दूसरों से लिखवा लोगे 😏

3. #चर्चे उन्हीं के होते है, जिनके मिजाज कुछ अलग से होते है!!😎😎

4.#कोई भी हमें पहचान नहीं पाया कुछ अंधे थे कुछ अँधेरे में थे 😎

5.#सब मशरूफ है किसी ना किसी काम में, हम आज भी खाली बैठे है आपके इंतज़ार में 😟

6.#एक खेल रत्न उसको भी दे दो ,बड़ा अच्छा खेलती है वो दिल से

7#जब मिलते हो नाराज़ हो जाते हो इसका मतलब अभी रिश्ते में जान बाकी है 😟

8. #सोचा था बहुत टूट कर चाहेंगे, चाहा भी हमने और टूटे भी हम ही

9. ##प्यार भी हम करें, इन्तजार भी हम, जताये भी हम और रोयें भी हम.. मिस यू ।

10. #बर्बाद होगा ये गरीब दोनों पहलूँ में  मेरे कच्चे घर पर तुम बरसात की तरह मिला करों !!!

11. #पानी की तरह एक दिन तेरी आँखों से बह जाएंगे हम राख बन चुके होंगे और आप ढूँढ़ते रह जाएंगे ।

12. #दिल में उसकी चाहत और लबों पे उसका नाम है, वो वफ़ा करे ना करे जिन्दगी अब उसी के नाम है !!

13. “काश तू सुन पाता खामोश सिसकियां मेरी आवाज़ करके रोना तो मुझे आज भी नहीं आता ”

14. #जिस_रफ्तार  से तू निकल रही  हैं ना #ज़िन्दगी,
#एक_चालान  तो तेरा भी बनता हैं 😎😎।।

15. #तेरी अपनी thinking, तेरे अपने thoughts, #मैं ना बदलूँगी, तू चाहे जो मर्ज़ी सोच 😏 😎

16. #बादल  से बादल मिलते  है तो #बारिश_होती है,
#दोस्त  से दोस्त मिलते  है तो #ईद_होती हैं ।।

17. #आदत  हमारी खराब #नहीं_हैं,
बस #जिंदगी  थोड़ी रॉयल  जीते हैं
#मेरे_दोस्त ।।

18. एक दिन अपनी भी Entry शेर जैसी होगी ..जब शोर कम और खौफ ज्यादा होगा 😏 😎

19. देख मेरे जूते 👞👞 भी तेरी नियत से ज्यादा साफ़ है 😎😎

20. #मेरे_स्टेटस  नशें की  तरह #होते हैं😎😎,
#एक_बार  आदत पड़  गई तो बिना पढ़े  रह पाना #मुश्किल_हैं 😎।।

21. #कोई_रंग  नहीं होता बारिश  के पानी में,
#फिर  भी फ़िज़ा को रंगीन  बना_देता हैं ।।

22. #ख़ौफ़ और_खून #हमेशा #आँखों में रखो ,
#क्योंकि हथियारों से सिर्फ #दुश्मन
#की हड्डिया  टूटती है #हौसले 👊 नहीं 😎।

23. कुछ सही तो कुछ #खराब कहते है , लोग हमे #बिगड़ा हुआ #नवाब कहते है !!

24. एक पहचान हज़ारो #दोस्त बना देती हैं,
एक मुस्कान #हज़ारो गम भुला देती हैं,
ज़िंदगी के #सफ़र मे संभाल कर चलना,
एक ग़लती हज़ारो सपने #जला कर राख देती है😎😎

25. इतना भी #Attitude ना दिखा पगली🤨,
क्योंकि हमारे तेवर तेरी जवानी से ज्यादा गरम है 😎😎

26. दुश्मन इतनी आसानी से नहीं बनते बहुत लोगों का भला करना पड़ता है😎

27. बरबाद कर देती है मोहब्बत हर मोहब्बत करने वाले को क्यूकि इश्क़ हार नही मानता और दिल बात नही मानता..🤨

28. जो गुरुर और रुतबा कल था, वो आज भी हैं और आगे भी रहेगा😎, मेरा Attitude कोई Calendar नही जो हर साल बदल जायेगा 🤨 🤨

29. तलवार बन्दूक से खेला करूं , मुझे डर नहीं चौकी – थाने का, मैं छाती ठोक के कहता हूँ, मैं छोरा हूँ #राजपूत घराने का ।

30. ज़िन्दगी सिगरेट की तरह होती है, Enjoy करो वरना, सुलग तो रही ही है, खत्म तो वैसे भी हो जायेगी 😎😎

31. मै 👨लडका अच्छा 😎 हू पर पगली
हमारी नियत THODI खराब है 😋

32. क्या हुआ जो तू तेरी माँ की लाडली है, हम भी अपने बाप के सहजादे है।😉

33. जितना #Attitude दिखाना है दिखा लो,
मेरा गुरुर तोड़ने के लिये तुम जैसे 365 भी कम है 😎😎

34. #छीन कर हाथो से सिगरेट वो कुछ इस अंदाज़ से बोली,
#कमी क्या है इन होठों में जो तुम सिगरेट पीते हो

35. हमारी रगों में वो खून दोड़ता है,जिसकी एक बूंद अगर तेजाब पर गिर जाये तो तेजाब जल जाये😎

36. हक  हिसाब करो हमारा भी, इतनी मोहब्बत भला कौन देता है उधार में ।

37. जब भी तेरी याद आती है, तब मै अपने दिल पे हाथ रखता हूं..!
क्युकी मुझे पता है, तू कही नही मिले तो यहा जरुर मिलेगी .!!!!

38. हर इंसान की अलग पहचान होती है,
मगर हमारी MSG की अलग शान होती है,
हर किसी को नही करते हम SMS,
मगर जिस को करते हैं उसमे हमारी जान होती है!!!!

39. याददाश़्त का कमज़ोर होना उतनी भी बुरी बात नहीं…
बड़े बेचैन रहते है…वो लोग जिन्हे हर बात याद रहती है..!

40. वादा है तुमसे, दिल बनकर तुम धड़कोगे और सांस बनकर हम आएँगे!!!

41. #काश उस जाते हुए वक़्त को रोक सकते, आपके साथ गुजरा हर लम्हा जोड़ सकते,
#न जाने कितनी यादे जो    आपने दी हमे, काश जिंदगी को हम पीछे मोड़ सकते !!!

42. मेरी याद के बावरची खाने मे तेरे नाम का चूल्हा जलता हे,
तेरी याद के चावल पकते हें मेरा रोज़ पतीला जलता हे!!

43. बेचकर नीदें अपनी करवटें खरीद ली हमने
सौदागर सा हो गया दिल यादों के मामलें में

44. ##प्यार भी हम करें, इन्तजार भी हम, जताये भी हम और रोयें भी हम.. मिस यू ।

45. मैं उस किताब का आख़िरी पन्ना था, मैं ना होता तो कहानी ख़त्म न होती.

46. #यादें क्यों नहीं बिछड़ जातीं…
लोग तो पल में बिछड़ जाते हैं

47. #सिर्फ अश्क ही गवाही दे सकते है मेरी,
की दिल कितनी शिद्दत से याद करता है तुझे…

48. #दिल में उसकी चाहत और लबों पे उसका नाम है, वो वफ़ा करे ना करे जिन्दगी अब उसी के नाम है !!

49. “काश तू सुन पाता खामोश सिसकियां मेरी आवाज़ करके रोना तो मुझे आज भी नहीं आता ”


50. #हर एक साँस पे आपका ख़याल रहता है,
मेरी नज़रों मे आपका सवाल रहता है,
आप एक बार मेरी यादों से गुज़र कर तो देखो,
आपके बिना मेरा क्या हाल रहता है!!

51. शायरी और शराब और कुछ नही ।
जान मेरी !!
खूबसूरत तौफे हे तेरी मोहब्बत के !

52. #बहुत रोएगी 😢 जिस Din ☝ मै 😘 YaaD आऊँगा .!! और बोलेगी 👧 Ek पागल 😘 tha,जो Pagal 😎 था सिर्फ MERE लिये !!

53. रिश्तों के दलदल से, कैसे निकलेंगे… जब हर साज़िश 👥 के पीछे, अपने निकलेंगे

54. थोड़ा तो आसुओं के साथ बाहर निकल
..ए दर्द!!
इतना भी क्यूँ जिद्दी बना बैठा है
..सीने में!!

55. बदलते इंसानों की बात मुझसे ना पूछो .
मैंने अपने हमदर्द को “दर्द बनते देखा ह

56. गुस्ताखी गलती  Ho Sakdi ….Par Kitta Kade कसूर  Nahi…
इधर  Sunke Odhar लाना  ….Apna Eh Dastoor Nahi!!

67. उसने कहा हमसे  हम तुम्हें बर्बाद कर देंगे. हमने मुस्कुरा के पूछा,!क्या तुम भी मोहब्बत करोगे अब हमसे!??

58. मेरी आँखों में आँसू नहीं, बस कुछ “नमी” है.. वजह Tu नहीं, Teri ये “कमी” है!!

59. सुन पगली
सुल्तान तो हम भी बन सकते है,पर
आरफा जैसी कोई मिली ही नहीं !!

60. दिलों में खोट है ज़ुबां से प्यार करते हैं
बहुत से लोग दुनिया में यही व्यापार करते हैं!!

62. अगर कोई इन्सान बहुत सोता है ,
तो अंदर से
वो बहुत उदास है….

63. मैंने पूछा कैसे जान जाते हो मेरे दिल की बातें,
वो बोली जब रूह में बसे हो फिर ये सवाल क्यूँ..!!

64. बेशक तू बदल ले अपनी मौहब्बत लेकिन ये याद रखना,, तेरे हर झूठ को सच मेरे सिवा कोई नही समझ सकता!!

65. एम्बुलेंस सा हो गया है….ये जिस्म,
सारा दिन….घायल दिल को लिये फिरता है।

67. कितने सितम करोगे इस
मासूम दिल पर
थक जाओ तो जरूर बताना
कसूर क्या था मेरा….

68. जो कहते थे दिल को आपके हसने से बेहद सुकून मिलता है,
आज उसने ही हर रोज रोने पर मजबूर कर दिया..!!!!



धन्यवाद !