स्टेटस इन हिंदी | Status In Hindi

आज हम आपके के सामने कुछ चुने हुवे हिंदी स्टेटस प्रतुस्त कर रहे हैं जो की हमने बहुत दिनों पहले ही लिख कर रखा था  । इस पोस्ट में हमने कई प्रकार के हिंदी स्टेटस लिखा हैं ।

BEST NEW STATUS IN HINDI



1. जली को आग और बुजी को ख़ाक कहते है जिसका स्टेटस तुम पढ़ रहे हो उसे ऐटिटूड का बाप कहते है !2.  जो बेहतर होता है उसे ईनाम मिलता है,जो बेहतरीन होता है उसके नाम पर ईनाम होते हैं।

सबसे बेहतरीन और खतरनाक हिंदी ऐटिटूड स्टेटस 

3. लोग हमारे बारे में क्या सोचते है अगर ये भी हम सोचेंगे तो लोग क्या सोचेंगे ?


4. Attitude तो अपना भी खतरनाक है जिसे, भुला दिया सो भुला दिया, फिर एक ही शब्द याद रहता है.. Who are you?

Status In Hindi |


5. खतरनाक इसलिए हु क्यों सारे दुश्मनो को खतरे में डाला है और अपनों पर कभी खतरा आने नहीं दिया।


6. अपना ऐटिटूड सबसे खतरनाक है क्यों की यह व्हाट्सप्प स्टेटस तक का नहीं पर सच्चाई तक का ऐटिटूड है।

7. क्या करे यार अपना ऐटिटूड स्टेटस ही लोग मुझे दिखा कर कहते है "देख भाई मार्किट में नया खिलाडी आया है !"

Status In Hindi |

8. दहशत गोली से नही दिमाग से होती है, और दिमाग तो हमारा बचपन से ही खतरनाक है।

9. हम जैसे बदमाशों का काम है की तुम जैसे हरामखोरो को मिटाया जाए ताकि बदमाशी का नाम ना ख़राब हो !

10. सुन बे ? ‪दुश्मन‬ तू क्या जानेगा ?हमारी ‪बदमाशी‬ के आलम….? जिस ??‪उम्र‬ में तूने पतंगे ? काटी है ‪बेटा‬,उस उम्र मंं हमने ?‪जेल‬ काटी है !

11. लोग खतरनाक मुझे अपने काम से कहते है क्यों की आज तक हमने जो भी काम किया पुरे दिल से किया।

12. जीत हासिल करनी है तो मेरी तरह काबिलियत बढ़ाओ, नसीब की रोटी तो कुत्तो को भी हासिल होती है।

Status In Hindi |

13. ना ब्लॉक किया था ना कभी करेंगे, तुझे तो अपने स्टेटस और फोटो दिखा दिखा के जलायेगे।

14. मेरे स्टेटस नशे की तरह होते है, एक बार आदत पड़ गयी तो बिना पढ़े रेह पाना मुश्किल है।

15. मत कर किसी से प्यार इतना,कि रोने पर मजबूर हो जाओ…अरे Attitude दिखाओ इतना की, वो तो वो उसकी सहेली भी घुटने पर बैठकर propose मारने को मजबूर हो जाये।

16. तेरा ऐटिटूड तो 4 दिन की कहानी है हमारी बदमाशी तो खानदानी है !

17. हीरो बनाना कौन चाहता है ? में तो खतरनाक विलन हु।

18. पैदा तो में भी शरीफ हुवा था, पर शराफत से अपनी कभी बनी नहीं।

19. आदमी तभी बड़ा बनता है जब बड़े लोग उसके मिलने का इंतजार करे।

20. मेरे दोस्तों के लिए में ताकत और मेरे दुश्मनो के लिए में आफत हूँ।

21.मेरा Style, Copy करने की आदत तू डाल ले, मेरे से बड़ा ना कोई कलाकार, ये बात तू मान ले।

22. एक दिन लोग मुझे फेसबुक और व्हाट्सएप्प पर नहीं बल्कि गूगल पर सर्च करेंगे !

23. माना की अपना स्टेटस सबसे बढ़िया है तो तू भी बना बढ़िया स्टेटस हाथ में चुडिया है क्या।

24. आज कल अपने खतरनाक ऐटिटूड स्टेटस बहुत फेमस होते जा रहे है, बच्चे रोज स्कूल के black board पर सुविचार बनाके लिखते है।

25. इतना ऐटिटूड मुझे मत दिखा पगली, जिस पाउडर से तू मेकअप करती है उस पाउडर से तो हम carrom board खेलते है।

26. दुश्मन और सिगरेट को जलाने के बाद, उन्हे कुचलने का मज़ा ही कुछ और होता है।

27 .अपनी #औकात में रहना #सीख pagli...वर्ना जो #हमारी_आँखों में #खटकते है, वो #श्मशान में #भटकते है..!!

28. Hero वाली स्टाइल और Gundo, वाली हरकत ? अक्सर हम टाइम आने पर ही, करते है !

29. अबे कुत्ते, मोबाइल की छोटी सी स्क्रीन में व्हाट्सप्प पर क्या ऐटिटूड दिखा रहा है दम है तो खुले मैदान आ जाना।

30. कभी भी उसके सामने ऐटिटूड मत दिखाना जो आपसे प्यार करता है।

Status In Hindi Love-


31. मौत जीवन का अंत करती है, रिस्तो का नहीं  ।

32.मुझे अपने नींद से इसलिए मोहब्बत है, क्योंकि उसने कहा था मुझे पाना, तुम्हारे लिए एक ख्वाब है ।

33. हाथ जख्मी हुवे वो अपनी  खता थी , लकीरो को मिटाना चाहा किसी को पाने के लिए ।

34. ये तुम्हारी भूल है की हम तुम्हे भूल जाएंगे, वो तुम्हारा शहर होगा जहाँ बेवफा रहते होंगे ।

35. उसे फुर्सत नहीं मिली हमें ययद करने की, उससे कह दो हम फुर्सत में बैठे हुवे हैं उसे याद करने के लिए ।

36. तेरे बगैर गुजरता नहीं था इक पल भी, मगर तेरे बिना जिंदगी गुजारी है ।