[रोमांटिक] लव शायरी इन हिंदी | Romantic Status For Love

[रोमांटिक] लव शायरी इन हिंदी | रोमांटिक स्टेटस फॉर लव  

हम आपके के लिए कुछ चुने हुवे रोमांटिक लव शायरी प्रस्तुत कर रहे जो की वास्तव में बहुत ही रोमांटिक शायरी है, यह रोमांटिक शायरी स्टेटस के रूप में भी लिख सकते हैं, उम्मीद है आपको ये सारे रोमांटिक लव शायरी पसंद आएगी 

लव-शायरी-इन-हिंदी



जो दिल में नहीं जगह तो नज़र में रहने दो,
मेरी चाहत हो तुम अपने असर में रहने दो,
मैं अपनी सोच को तेरी गलियों में छोड़ आया हूँ,
मेरी ज़िन्दगी को ख्वाबों के घर में रहने दो..


संगमरमर के महल में तेरी तस्वीर सजाऊंगा,
मेरे इस दिल में ऐ सनम तेरे ख्वाब सजाऊंगा,
आजमा के देख ले तेरे दिल में बस जाऊंगा ,
प्यार का हूँ प्यासा तेरे आग़ोश में सिमट जाऊंगा।।


हमेशा के लिए अपने पास रख लो ना मुझे
कोई पूछे तो कह देना..
किरायेदार है दिल का


तेरे हाथ की काश मैं वो लकीर बन जाऊं,
काश मैं तेरा मुक़द्दर तेरी तक़दीर बन जाऊं,
मैं तुम्हें इतना चाहूँ कि तुम भूल जाओ हर रिश्ता,
सिर्फ मैं ही तुम्हारे हर रिश्ते की तस्वीर बन जाऊं,
तुम आँखें बंद करो तो आऊं मैं ही नज़र,

इस तरह मैं तुम्हारे हर ख्वाब की ताबीर बन जाऊं.
चुपके से आकर इस दिल में उतर जाते हो,
सांसों में मेरी खुशबु बनके बिखर जाते हो,
कुछ यूँ चला है तेरे इश्क का जादू,
सोते-जागते तुम ही तुम नज़र आते हो।


तुम्हारे नाम को होंठों पर सजाया है मैंने
तुम्हारी रूह को अपने दिल में बसाया है मैंने
दुनिया आपको ढूंढते ढूंढते हो जायेगी पागल
दिल के ऐसे कोने में छुपाया है मैंने


दिल की बातों को आज कहना है तुमको,
धड़कन बनके तेरे दिल में रहना है हमको,
कही रुक ना जाए यह मेरी साँसें,
इसलिए हर पल तेरे साथ जीना है हमको।


दिल की बातों को आज कहना है तुमको,
धड़कन बनके तेरे दिल में रहना है हमको,
कही रुक ना जाए यह मेरी साँसें,
इसलिए हर पल तेरे साथ जीना है हमको।


चेहरे पे मेरे जुल्फों को फैलाओ किसी दिन,
क्यूँ रोज गरजते हो बरस जाओ किसी दिन,
खुशबु की तरह गुजरो मेरी दिल की गली से,
फूलों की तरह मुझपे बिखर जाओ किसी दिन।


जी चाहे कि दुनिया की हर एक फ़िक्र भुला कर,
दिल की बातें सुनाऊं तुझे मैं पास बिठाकर।


पूछते हैं मुझसे की शायरी लिखते हो क्यों
लगता है जैसे आईना देखा नहीं कभी।


अपना बनाकर हमें अपनी आग़ोश में भर लो,
होंगे नहीं कभी जुदा हम आज ये वादा कर लो,
बिखर जाएंगे तुमसे अगर जो दूर हो गए,
कल हो सके न हो सके आज चंद बातें कर लो


तुम्हारे मिलने के बाद नाराज़ है रब्ब मुझसे,
क्योंकि मैं उनसे अब और कुछ मांगता ही नहीं


मैं लव हूँ पर मेरी बात तुम हो..!
और मैं तब हूँ जब मेरे साथ तुम हो..!!


मोहब्बत में तेरी हम कुछ ऐसा कर जायेंगे,
संग तेरे हम जिए न जिए ,
बिन तेरे ज़रूर मर जायेंगे..!!


बिन देखे ही तेरा यूँ मोहब्बत करना मुझसे !
🌹 बस तेरी यही चाहत ही तो मेरा नसीब है !!


प्यार तो जिंदगी का अफसाना है,
प्यार का तो अपना ही एक तराना है..!
सबको पता है की इश्क में सिर्फ मिलते आंसू ही हैं,
फिर भी ये ज़माना इसका दीवाना है..!!


ना गुलफाम चाहिए , ना सलाम चाहिए.. ना मुबारक का कोई पैगाम चाहिए..!
जिसको पी कर होश उड़ जाये.. लबों पर ऐसा जाम चाहिए..!!


अच्छा ख़ासा बैठे बैठे गुम हो जाता हूँ..!
अब मैं अक्सर मैं नहीं रहता तुम हो जाता हूँ..!!


उम्मीद है इनमे से आपको को कुछ रोमांटिक लव शायरी हिंदी में पसंद आया होगा !!!!!!

Thank You!

Tags-romantic status for love in hindi, romantic love shayari in hindi, romantic love status for whatsapp in hindi, romantic love status for facebook in punjabi in hindi, romantic love quotes for whatsapp status in hindi